मोदी के परिवारवाद पर हमले पर RJD सुप्रीमो ने कहा – उन लोगों का कोई बच्चा नहीं है, इसलिए लगा रहे आरोप

0

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को सबसे बड़ा समाजवादी नेता कहे जाने के बाद बिहार की राजनीति को नया मुद्दा मिल गया है। जहां जदयू और भाजपा के तमाम नेता नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे गढ़ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव प्रधानमंत्री के इस बयान पर बिफर गए हैं। लालू प्रसाद ने कहा है कि उनके बच्चे नहीं है, इसलिए वह ऐसा कह रहे हैं। इस दौरान लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार का बेटा राजनीति में नहीं आना चाहता है, वह पूरी तरह से नाकाम है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

पटना स्थित अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कुछ पार्टियों पर परिवारवाद को बढ़ावा देनेवाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका कोई बच्चा नहीं है। यहां तक नीतीश कुमार का एक बेटा है, लेकिन वह राजनीति में आना नहीं चाहता है। अब जब उनके साथ ऐसी स्थिति है तो क्या कहेंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इन लोगों को बाल बच्चा दे वह राजनीति में आये।

इस दौरान ततेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को समाजवादी कहने पर कहा कि कौन झूठ बोल रहा है सब जानता है। पहले प्रधानमंत्री यह बताएं कि उन्होंने ही कहा था कि जदयू दमनकारी पार्टी है। नीतीश कुमार ने कहा था कि भाजपा बड़का झूठा पार्टी है। सही क्या है पहले वाले मोदी, यह अब वाले मोदी। कौन सही है पहले वाली नीतीश कुमार या आज वाले नीतीश कुमार पहले फैसला करें। बता दें जबसे प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार को समाजवाद का असली चेहरा बताया है, उसके बाद से ही उन नेताओं को यह बात नागवार गुजरी है कि जो खुद को समाजवाद का सबसे बड़ा नेता बताते रहे हैं।