सिवान में बोले मोदी, की जिन्हें अदालत ने घोटाले का दोषी साबित किया, उन्हीं के आंखों में मोदी चौबीस घंटे खटकता है

0
  • इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो लेकिन देश की आंखों में मोदी है,हर दिल में मोदी है।
  • मान मर्यादा, बिहार का सम्मान इंडि गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता।
  • पीएम मोदी ने आज्ञा में चुनावी जनसभा को किया संबोधित,25 को एनडीए को वोट करने की अपील

✍️परवेज़ अख्तर/एडिटर इन चीफ:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को गोरेयाकोठी प्रखंड के आज्ञा गांव में सिवान, महाराजगंज व गोपालगंज संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने सबसे पहले भोजपुरी भाषा मेंअपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि ‘हम रउवा लोगन के वंदन-अभिनंदन करत बानी’। साथ ही बाबा महेन्द्रनाथ, बाबा हंसनाथ व देशरत्न डा. राजेंद्र प्रसाद की धरती को प्रणाम किया।उन्होंने कहा कि मैं दिल से जनता की सेवा करता हूं। इसलिए देश की जनता से मेरा दिल का रिश्ता है और इसलिए हर दिल में आज मोदी है। तभी तो पूरा देश कहता है कि फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि ये मेधा की भूमि है। राष्ट्रभक्ति की अविरल गंगा यहां बहती है। राजेंद्र बाबू जैसे अनेक सपूत इस धरती ने देश को दिए, ऐसी समृद्ध प्रतिभा वाली धरती की पहचान कांग्रेस और आरजेडी के कुकर्मों ने रंगदारी टैक्स के लिए बना दी थी। इंडि वालों ने पहले तो यहां से उद्योग व्यापार का पलायन करवाया और अब ये लोग बिहार के परिश्रमी साथियों का अपमान करने में जुटे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

WhatsApp Image 2024 05 21 at 20.14.04

उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के एक नेता हैं दिल्ली में कांग्रेस के शाही परिवार के ये खासमखास है। वे कहते हैं कि बिहार के लोगों को पंजाब में बहिष्कार करना चाहिए। ये कांग्रेस वाले नेता बोल रहे और आरजेडी वाले इनके साथ यहां आपसे वोट मांग रहे। वह कहते हैं कि पंजाब में बिहार के लोगों को न घर खरीदने देना चाहिए और न ही पंजाब में बिहारियों को कोई अधिकार देना चाहिए। बिहार के लोगों के लिए इतनी नफरत इन लोगों के दिल-दिमाग में भरी पड़ी है। क्या आपने कांग्रेस वालों से सुना कि उनका मंत्री गलत बोल रहा है। ऐसा नहीं बोलना चाहिए। यहां आरजेडी के लोगों ने कान में रुई ठूंस ली है। बिहार की मान मर्यादा, बिहार का सम्मान इंडि गठबंधन वालों के लिए कोई मायने नहीं रखता।पीएम ने कहा कि जैसे-जैसे चार जून पास आ रहा है मोदी के लिए इंडि वालों की गालियां और बददुआओं की संख्या जरा बढ़ती ही जा रही है। इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर चुनने जा रही है।

जिन्होंने बिहार को जंगलराज दिया, नौजवानों को पलायन दिया, परिवारों को गरीबी दी, जिन्होंने बिहार के लोगों को मारा-तड़पाया, माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद किया, जो लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं, जिन्हें अदालत ने घोटाले का दोषी साबित किया है, इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीस घंटे खटकता है। लेकिन इनकी लाख कोशिशों के बाद भी मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा। कहा कि गरीब से गरीब मां-बाप भी हमेशा चाहता है कि जाने के बाद बच्चों को विरासत में कुछ देकर कर जाए। हर एक मन में रहता है कि कोई विरासत छोड़ कर जाए। मोदी एक ऐसा इंसान है जिसकी अपनी कोई विरासत नहीं है। मेरे लिए तो आप ही मेरी विरासत हैं, आप ही मेरे वारिस हैं। मेरा और कोई वारिस नहीं है। इसलिए मुझे आपका और आपके बच्चों का उज्ज्वल भविष्य बनाने के लिए अपने आप को खपा देना है।

मैं नहीं चाहता कि आपने अपने जीवन में जो कष्ट भोगे, उसका रत्ती भर भी आपकी आने वाली पीढ़ियों को वह परेशानियों में जीने के लिए मजबूर होना पड़े। इसलिए मुझे गरीब के कल्याण के फैसलों के लिए आज मैं आपके गांव आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं। भाइयों-बहनों आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए केंद्र में फिर एक बार मजबूत सरकार चाहिए। प्रधानमंत्री ने 25 मई को सिवान लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जदयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी देवी, महाराजगंज के भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल तथा गोपालगंज के जदयू प्रत्याशी आलोक कुमार सुमन के पक्ष में वोट करने की अपील की।