नौतन में इलाज के पैसे मांगने पर मुकदमों में फंसाने व जान गंवाने की दिया धमकी

0
dhamki

परवेज़अख्तर/सीवान :- जिले के नौतन थाना क्षेत्र के पचलखी गांव में धक्का मारने के बाद पीड़ित द्वारा इलाज के पैसे मांगने पर झूठे मुकदमे में फंसाने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. इसको लेकर थाना क्षेत्र के शाहपुर मिश्रौली गांव निवासी पीड़ित डॉ पंकज कुमार ने थाने में आवेदन देकर बताया कि वे पचलखी निवासी चंद्रदेव प्रसाद के मकान में क्लीनिक खोलकर प्रैक्टिस करते हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

विगत 22 अगस्त को संध्या 5:00 बजे पचलखी निवासी दीपू पटेल का इलाज करने जा रहे थे. तभी खुदरा गांव निवासी साहुल पांडे ने पचलखी शिव मंदिर के पास उन्हें बाइक से धक्का देकर घायल कर दिया. आसपास के लोगों ने डॉक्टर के इलाज का बंदोबस्त करते हुए साहुल पांडे के दादाजी को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर साहुल पांडे के दादाजी आए और आकर इलाज का सारा खर्च देने का आश्वासन दिया.

इलाज कराने के बाद जब डॉक्टर ने इलाज में खर्च रुपए मांगने की कोशिश की, तो साहुल पांडे के दादाजी ने बाइक छीनने के झूठे मुकदमे में फंसाने तथा जान गंवाने की धमकी दिया. इसको लेकर पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर इलाज का खर्च दिलवाने मांग की है. इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन मिला है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.