चैनपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चले ईंट पत्थर, एक घायल

0
patharbaji

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के चैनपुर ओपी थाना अंतर्गत गंगपुर सिसवन में सोमवार की देर रात्रि पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई. झड़प में एक दूसरे पर जमकर ईंट पत्थर चला. जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंच स्थिति को नियंत्रण में किया. रघुनाथपुर, एमएच नगर व चैनपुर ओपी पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस देर रात तक कैंप करती रही. घटना को लेकर मंगलवार की सुबह सिसवन रघुनाथपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

सड़क जाम की जानकारी मिलते ही सीओ व थानाध्यक्ष कुमार वैभव पहुंच सड़क खाली कराया. बंद करने वाले पुलिस को देखते ही फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी जितेंद्र बीन व प्रहलाद प्रसाद के बीच लगभग दो माह पहले विवाद हुआ था. जिसमें मारपीट हुई थी. दोनों पक्षों ने सिसवन थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसको लेकर सोमवार को दोनों पक्षों में कहा सुनी के बाद ईट पत्थर चलन लगा.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना पंचायत चुनाव और राजनीतिक परिपेक्ष में किया गया है. घटना में एक पक्ष के दीनानाथ बीन के पुत्र डब्लू कुमार बीन बुरी तरह घायल हो गया. जिसका इलाज रेफरल अस्पताल में कराया गया. हालांकि घायल डब्लू बीन ने प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है. थानाघ्यक्ष कुमार वैभव ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है. तहकीकात के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.