अपहृता को तरवारा से किया बरामद

Siwan News ताज़ा ख़बरें- Siwan news

प्रवेज़ अख्तर/सिवान- जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से लगभग 6 माह पहले शादी की नियत से अपहरण की गई 16 वर्षीय लड़की को बसंतपुर थाने की पुलिस ने तरवारा से बरामद कर लिया जिसे पुलिस गुरुवार को 164 के बयान हेतु सीवान कोर्ट ले गई। बता दें कि 25 अगस्त 17 को थाने के एक गांव से 16 वर्षीय लड़की को शादी के नियत से अपहरण कर लेने मामले में पिता के बयान पर कांड संख्या 300/17 दर्ज की गई थी। जिसमें जानकी नगर के शिव चरण शर्मा समेत 4 लोगो को नामजद किया गया था।

एक दिन पहले लापता छात्रा का शव बरामद, सनसनी

जिले के बड़हरिया थाना छेत्र के लकड़ी – मीरगंज रोड के लकड़ी दरगाह बाजार से एक किलोमीटर पष्चिम रमेश चौधरी के घर के बगल और सड़क के दखिन बृहस्पतिवार की सुबह 7 बजे के लगभग 20 वर्षीय छात्रा का मृत लाश को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया।मृतका थाना छेत्र के लकड़ी दरगाह टोले गुलाम गौस निवासी स्वर्गीय खेदन साह की 20 वर्षीय पुत्री सुमन कुमारी बताई जाती है।

लकड़ी दरगाह बाजार से एक किमी दूर मिला शव

मृतक के बड़े भाई नागेंद्र साह ने बताया कि सुमन कुमारी इंटर तक पढ़ाई करने के बाद गोपालगज जिला के मीरगंज बाजार स्थित एक कम्प्यूटर में कम्प्यूटर की पढ़ाई कर रही थी।उन्होंने बताया कि सुमन अन्य दिनों की तरह बुधवार के दिन भी अपने गांव के सहेली शारदा कुमारी पिता प्रह्लालाद साह के साथ मीरगंज कम्प्यूटर के क्लास करने घर से 10 बजे दिन में लगभग पैदल गयी।शाम तक जब आपस घर नही आई तो खोज बिन और पूछताछ शुरू हुआ।इसी क्रम में मृतक सुमन कुमारी की गांव की सहेली शारदा कुमारी घर आ गयी थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिश जांच में जुटी

उससे पूछताछ किया गया तो वह नही बता सकी बोली कि हमारे साथ घर से जाने के बाद वह एकले कम्प्यूटर क्लास करने चली गयी ।उसके बाद उससे मेरी मुलाकात नही हुई और मैं एकले ही घर चली आयी।उन्होंने बताया कि उसके बाद मैं सिवान और मेरा छोटा भाई हरेंद्र साह मीरगंज ढूढने निकल गए।काफी खोज बिन और पूछताछ करने बाद 8,30 बजे रात में हमदोनो भाई घर वापस आ गये, लेकिन सुमन का पता नही चल सका।उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को बड़हरिया थाना में गुमशुदगी की सूचना दुगा ।आज सुबह स्थानीय चौकीदार मुन्ना मिया ने खबर दिया कि सुमन का मृत लाश मिला है ,आकर देखो।

Share this News on...
Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on LinkedInShare on Google+

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *