Siwan News ताज़ा ख़बरें बड़ी खबर

पुलिस आलाकमान आवास के पास अज्ञात युवक की गोली मार हत्या

शहर के सबसे हाइप्रोफाइल इलाके में युवक की हत्या, एक तरफ है एसपी, जिला जज का आवास तो दूसरी तरफ है एएसपी आवास और मुफ्फसिल थाना

मृतक की नहीं हुई है पहचान, पोस्टमार्टम के बाद मृतक को रखा गया शव गृह में

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले में बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए एक अज्ञात व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने इस बार पुलिस को खुली चुनौती देते हुए शहर के सबसे बड़े हाईप्रोफाइल इलाके में अज्ञात व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दिया घटना सोमवार अहले सुबह की है। घटना शहर के पुलिस आलाकमान के आवास के सामने एवं मुफस्सिल थाना से महज 200 गज की दूरी पर अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने स्थित पीर बाबा मजार के पास एएसपी आवास के सटे अज्ञात व्यक्ति को गोली मार हत्या कर दी। घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार की अहले सुबह जब लोग बस स्टैंड के तरफ चले तो देखे की पीर बाबा के मजार के पास सड़क पर खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। लाश को देखते ही देखते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी तुरंत घटना स्थल से महज 200 गज की दूरी पर स्थित मुफ्फसिल थाना को दी गई। सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा। वही सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। जांच में जुटी पुलिस को मृतक का कोई शिनाख्त नहीं मिला। घटना के बारे में बता दे कि घटना सोमवार की अहले सुबह लगभग चार बजे की है। एव पुलिस को इसकी सूचना 5:30 में मिली। वही मौके पर उपस्थित लोग एवं पुलिस ने बताया कि शव पूरी तरह से खून से लथपथ था। मृतक काला रंग का चेक शर्ट एवं पैंट पहना था जिसकी उम्र 42 वर्ष के आसपास थी एवं उसके दाहिने हाथ मे घड़ी थी। वहीं मृतक के पास से डिलक्स बस का एक टिकट मिला है जिसपर केवल किराया अंकित था।

gtna sthal

बस टिकट पर 160 रुपया किराया अंकित था। वही मृतक के शर्ट से नकद 40 रुपया भी पुलिस को प्राप्त हुआ है। वही मृतक को देख लोग ऐसी संभावना जता रहे थे मृतक देर रात बस स्टैंड में उतरा होगा एवं उससे छिनैती की घटना की वारदात की गई हो जिसका विरोध करने पर उसके सिर में गोली मार दी गई है। गौरतलब तो यह है घटनास्थल से सटे ही पुलिस आलाकमान का आवास है जहां सुरक्षा के पुख्ता इंतेजामात रहते है। सड़क के एक किनारे पर एसपी, जिला जज एवं सिविल सर्जन का सरकारी आवास तो दूसरी तरफ एएसपी, डीएसपी हेडक्वार्टर, एवं मुफ्फसिल थाना स्थित है। पास में ही मंडल कारा भी है। इतने सुरक्षा के घेरे में बेखौफ अपराधियों ने घटना को इतनी बारीकी से अंजाम दिया है कि पुलिस के कानों कान पता नही चला है। वही इस मामले में एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करा पोस्टमार्टम हाउस में शव गृह में रखा गया है। पुलिस 72 घंटे तक शव को रख परिजनो का इंतजार करती है ताकि उसके पहचान के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाए। वही मृतक के पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है। अगल-बगल के जिले को भी इसकी सूचना दे दी गई है। एवं घटना के जानकारी के लिए भी जांच जारी हैं।

ghayal yuwak